भारतीय सेना को मोदी की सेना कहने वाला देश का गद्दार: भाजप नेता वी. के.सिंह




वीके सिंह को दिए साक्षत्कार की वीडियो से ली गयी

पूर्व सेनाध्यक्ष और विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने बीबीसी हिंदी को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि जो कोई भी भारतीय सेना को “मोदी जी की सेना” कहता है, वह सिर्फ गलत ही नहीं है, बल्कि वह व्यक्ति देश का “गद्दार” है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गाजियाबाद में एक चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय सेना को मोदी जी की सेना कहा था. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऐसा कहने के लिए चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया जिसके बाद भाजपा नेता ने यह बयान दिया.

“कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते हैं और मोदी जी ने इन आतकवादियों को गोली और गोला दिया है. यही अंतर है. कांग्रेस के लोग मसूद अजहर के नाम का इस्तेमाल आतंकवाद को प्रोत्साहित करने के लिए करते हैं।

बीबीसी हिंदी को दिए एक साक्षात्कार में, सिंह ने कहा कि भाजपा कैडर को “मोदी की सेना” के रूप में संदर्भित करना एक बात है, लेकिन भारतीय सेना को “मोदी की सेना” कहना न केवल गलत है, बल्कि जो कहता है वह देशद्रोही है।

“अगर कोई कहता है कि भारतीय सेना मोदी की सेना है, तो वह न केवल गलत है, बल्कि देश का गद्दार भी है।” भारत की सेना देश की है, यह किसी राजनीतिक दल से संबंधित नहीं है, ”सिंह ने साक्षात्कार में कहा।

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि “भाजपा इन देशद्रोहियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी।”

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!