मंजू वर्मा के घर कुर्की की तैयारी में बिहार पुलिस




पटना : पुलिस से फरार चल रही पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के घर की कुर्की कभी ही हो सकती है। बेगूसराय पुलिस बहुत जल्द कोर्ट में पूर्व मंत्री के इसको लेकर प्रे करने जा रही है। इसको लेकर पुलिस ने सारी तैयारी कर ली है।

आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहे पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से पुलिस को फिर फटकार लगाई गई है। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं।

मंजू वर्मा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस एयरपोर्ट से लेकर रेलवे स्टेशन को एलर्ट कर दिया है। एसपी ने बताया कि एयरपोर्ट के अलावा रेलवे स्टेशन पर भी चौकसी बरती जा रही है। मंजू वर्मा के नाम से यात्रा करनेवालों की तुरंत जानकारी देने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि सभी संभावित जगहों पर मंजू वर्मा की गिरफ्तारी को ले पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।



वही मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न में पूर्व मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा का नाम आया था। इसके बाद सीबीआई ने 17 अगस्त को चेरियबरियरपुए थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत के अर्जुन टोल स्थित उनके आवास पर छापेमारी कर 50 अवैध गोली बरामद की थी। इस मामले में पूर्व मंत्री व उनके पति के खिलाफ सीबीआई ने आर्म्स एक्ट मामले में चेरियबरियरपुए थाने में प्राथिमिकी दर्ज कराई थी। लंबे अर्से तक पुलिस से भागते फिरने के बाद पूर्व मंत्री के पति ने मंझौल कोर्ट में 29 अक्टूबर को सरेंडर कर दिया था।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी को ले बेगूसराय, पटना, खगड़िया, समस्तीपुर सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!