अजब-गजब मंत्री: भाजपा के केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा भगवान बेवक़ूफ़, और क्या कहा देखंं




महेश शर्मा कार्यक्रम में

केंद्रीय राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर से भाजपा सांसद महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में वह भगवान को ही बेवक़ूफ़ कहते नज़र आ रहे हैं. संस्कृति और पर्यटन और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री शर्मा वीडियो में कह रहे हैं कि दिल्ली की ज़िम्मेदारी आपने मुझे दी. इस बात का जवाब कि सांसद जी आएँगे, मंत्री जी आएँगे. अपने आप को भी यहाँ रखकर देखो कि सांसद कभी गाँव में नहीं पहुँच सकता.

केंद्रीय मंत्री वीडियो में आगे कहते नज़र आ रहे हैं, ‘रोजाना मिलता हूँ. किसी का फ़ोन गया हो तो वापस फ़ोन भी करता हूँ. काम हर किसी का करना भगवान के लिए भी संभव नहीं. सबसे बड़ा बेवक़ूफ़ इस मामले में अगर कोई है तो हम और आप नहीं हैं, वह ऊपर वाला भगवन ही है. हम सब उसी के तो बनाए हुए हैं. भगवान के ही बच्चे हैं. उसी की ज़िम्मेदारी थी कि जब हमें धरती पर भेजा है. हमारे लिए घर देता. बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसा देता. हमारे जेब खर्च का इंतजाम करता. आज भी पूर्वी यूपी बलिया समेत अन्य जिलों में लोगो को भरपेट खाना नहीं मिलता. बच्चे जब स्कूल जाते हैं तो वह मिड-डे मील से ही पेट भरते हैं, बाक़ी भूखे रहते हैं.

वीडियो से लगता है कि सांसद कार्यकर्ताओं की किसी बैठक को सबोधित कर रहे हैं. हालांकि ठीक-ठीक यह नहीं मालूम चल सका है कि वीडियो कहाँ का है.

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%AC%E0%A5%81%E0%A4%B2%E0%A4%82%E0%A4%A6%E0%A4%B6%E0%A4%B9%E0%A4%B0?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#बुलंदशहर</a> : इस मामले में सबसे बड़ा बेवकूफ अगर कोई है तो आप और हम नहीं भगवान है- <a href=”https://twitter.com/dr_maheshsharma?ref_src=twsrc%5Etfw”>@dr_maheshsharma</a> <a href=”https://t.co/Iroiw6LvwP”>pic.twitter.com/Iroiw6LvwP</a></p>&mdash; UttarPradesh.ORG News (@WeUttarPradesh) <a href=”https://twitter.com/WeUttarPradesh/status/1106544574745452544?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 15, 2019</a></blockquote>

<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ऐसे महेश शर्मा भाजपा के इकलौते नहीं हैं. ऐसे लोग यहाँ भरे पड़े हैं. कल नफ़रत उगलने वाले नेता साक्षी महाराज ने कहा कि अगर इस बार मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो 2024 का चुनाव नहीं होगा. इससे पहले उनहोंने कहा था कि अगर 2019 तक राम मंदिर नहीं बना तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे. अब न राम मंदिर बना और न ही उन्हें पार्टी ने टिकट देने की घोषणा अब तक की है. ऐसे में लगता है कि नाराज़ हैं और वह वही कह रहे हैं जो विपक्ष आज तक कहता रहा है.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*