मणिपुर में लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाते दिखे बिहार के चार विधायक, वीडियो वायरल




स्टडी टूर पर गए बिहार के विधायक रंगरेलियां बनाते कैमरे में कैद (फोटो: इम्फाल टाइम्स)

इम्फाल टाइम्स में छपी खबर के अनुसार मणिपुर में स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायक रंगरेलियां मनाते कैमरा में पकड़े गए हैं. इनमें जेडीयू, राजद और बीजेपी के विधायक शामिल हैं. बिहार के ये सभी विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती नाचते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में बिहार के विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं हालांकि लड़की बार-बार उनका हाथ हटाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो उसके बदन पर जबर्दस्ती हाथ रखे रहे हैं. उनके साथ चार अन्य लोग भी मौजूद हैं.

वायरल हुए वीडियो में विधायक लड़कियों के साथ दिन के उजाले में नाचते हुए नज़र आ रहे हैं. नाचते हुए वह अचानक मुड़ते हैं और वहां मौजूद लड़की को जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं और लड़की उन्हें खुद से दूर करने की कोशिश करती दिख रही है.

विधायक ने कहा वीडियो फेक

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक यदुवंश यादव ने कहा है कि इस वीडियो में मैं नहीं हूं. ये फेक वीडियो है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होेने कहा कि इस वीडियो को लेकर मैं मानहानि का दावा करूंगा.

आँख का अँधा भी बता सकता है कि यह विधायक ही हैं

जिन विधायकों का वीडियो सामने आया है उनमें से एक राजद के शिवचंद्र राम भी हैं जो वैशाली के राजापाकड़ सुरक्षित सीट से विधायक हैं लेकिन विधायक ने अपने आप को इस वीडियो से अलग किया है.

न्यूज चैनल से बात करते हुए शिवचंद्र राम ने कहा कि वो मणिपुर गए तो जरूर थे लेकिन इस वीडियो से उनका कोई लेना देना नहीं है. वीडियो मामले पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसे किसी वीडियो से हमारा कोई संबंध नहीं है और मुझे बदनाम करने की साजिश हो रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच हो.

हालांकि कोई आँख का अँधा भी बता सकता है कि वीडियो में यह विधायक जी ही हैं.

जानकारी के मुताबिक विधायक यदुवंश कुमार यादव तीन अन्य विधायकों के साथ एक जून को बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन और केंद्रीय सहायता पर समिति सदस्य के तौर पर मोरेह के दौरे पर गए थे और इस स्टडी टूर में सिर्फ राजद ही नहीं जेडीयू और बीजेपी के विधायक भी शामिल थे.

पिपरा (सुपौल) विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया, जिसमें भाजपा के विधायक सचिन प्रसाद सिंह, जद (यू) के विधायक राज कुमार राय और राजद के अन्य विधायक राजा पाकर भी शामिल थे.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*