चंद्रशेखर ने 2019 के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाये जाने का किया ऐलान




भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने एक बार फिर बसपा को अपनी पार्टी बताया है। चंद्रशेखर का कहना है कि इस बार दलित को ही प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाया जाएगा।

चंद्रशेखर ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि दोनों ही सरकारों में दलितों और मुस्लिमों का उत्पीडऩ बढ़ा है। हिंसा के बाद वह पहली बार अपने घर आएं हैं उन्हें शब्बीरपुर आने से बार बार रोका गया, लेकिन इस बार वह नहीं रुकें।

शब्बीरपुर में सभा को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं, कहा जा रहा है कि चंद्रशेखर के साथ हैं लेकिन वोट बसपा को देंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि वह साफ कर रहे हैं कि उनकी केवल एक ही पार्टी है। बसपा ही उनकी पार्टी है।

बसपा सुप्रीमो मायावती को उनकी फिक्र है। चंद्रशेखर ने कहा कि अब समय आ गया है एकजुट होकर सत्ता बदलने का। भीम आर्मी पूरा प्रयास करेगी इस बार दलित प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे।

वहीँ मायवती को आयरन लेडी बताते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि उनका पूरा प्रयास होगा कि दिल्ली की कुर्सी पर मायावती को बैठाया जाए। बताते चलें की शनिवार को भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर हिंसा पीडि़त गांव शबबीरपुर में सभा की।

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!