उत्तर प्रदेश: मुहम्मद साहब का अपमान करने वाले कमलेश तिवारी की लखनऊ में हत्या, संदेह पार्टी कार्यकर्ताओं पर

अपराधियों ने हिंदू समाज पार्टी के कार्यालय में घुसकर कमलेश तिवारी की गला रेत कर की हत्या, सूत्रों के मुताबिक हत्या का संदेह पार्टी कार्यकर्ताओं पर ही




उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुहम्मद साहब का अपमान करने वाले हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का गला रेत कर हत्या कर दिया गया. कमलेश तिवारी की हत्या उनके पार्टी के कार्यालय में घुस कर अपराधियों ने किया. घायल अवस्था में तिवारी को ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे.

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस टीम सेल फोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.

घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आनन फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है. जबकि घटनास्थल पर तमंचा और कारतूस पाए गए हैं. कमलेश तिवारी के गले पर गहरी चोट है. ऐसा माना जा रहा है कि हमलावरों ने गोली के साथ-साथ गले पर तेजधार हथियार से हमला किया है.

बता दें कि तब हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद साहब के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी की विवादित बयान देने के चलते गिरफ्तारी हुई थी. वह फिलहाल जमानत पर चल रहे थे. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) हटा दिया था.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*