वीडियो: जिस गिरिराज पर कभी मोदी को नैतिकता पढ़ा रहे थे नीतीश आज उन्हें माला पहना रहे हैं, तेजस्वी ने किया वीडियो ट्वीट




राजनीति में न किसी का कोई स्थायी दोस्त होता है और न दुश्मन. लेकिन दुश्मनी में की गयी बात उनकी दोस्ती के समय उन पर भारी पड़ जाता है और यह उनके विरुद्ध विपक्ष का हथियार बन जाता है. ऐसा ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हो रहा है.

हुआ यह कि गिरिराज सिंह जो बेगुसराय से भाजपा के उम्मीदवार हैं को जीताने के लिए नीतीश कुमार बेगुसराय गए थे जहाँ उनहोंने जनता से अपील की कि वह गिरिराज सिंह को जिताएं और जनता से पूछा कि क्या वह माला पहना दें.

यह भी पढ़ें: झूठा कौन? चोर या गिरिराज सिंह

वहीँ नीतीश कुमार जब वह राजद के साथ गंठबंधन में थे और मोदी के विपक्ष में थे गिरिराज सिंह को लेकर नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे थे.

मामला यह था कि गिरिराज सिंह के घर से 1 करोड़ 14 लाख रुपये और 600 डॉलर की नकदी के साथ कुछ महंगी घड़ी चोरी हुई थी जो बाद में पुलिस ने उनके ही बॉडी गार्ड और नौकर से ज़ब्त किया.

इसी को लेकर एक सभा में नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी पर तंज़ किया था कि जिसके घर से करोड़ों रुपए मिले वह मंत्री बना दिया गया और जो चार लाख के साथ पकड़ा गया उसे जेल भेज दिया गया.

इसी वीडियो को तेजस्वी ने शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है “वीडियो को देखिए, सुनिए एवं अमल कर महान नैतिक व अंतर्यामी पुरुष की नैतिकता का नंगा नाच देखिए। जिस विषराज सिंह के घर बक़ौल CM नीतीश कुमार 2 करोड़ अवैध काला धन, विदेशी घड़ियाँ और मुद्रा बरामद हुई थी अब उसी भ्रष्ट वीज़ा मंत्री के लिए झोली फैलाकर पलटू चाचा वोटों की भीख माँग रहे है।”

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*