बुआ-भतीजे के मिलन की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में




चाची भाजपा नेत्री पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा और कांग्रेस नेता भतीजा ज्योतिराव सिंधिया अशोक गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह में
राजस्थान में हुए नए मुख्य मंत्री के रूप में अशोक गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हुईं, जहां बीजेपी नेत्री की मुलाकात अपने भतीजे व कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से हुई. इस मौके पर वसुंधरा ने राजनीतिक मतभेदों की सीमा को लांघते हुए ज्योतिरादित्य को स्नेहपूर्वक गले से लगा लिया.
जिसके बाद इस मौके पर ली तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा बटोर रही है. बुआ-भतीजे के मिलन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है
शपत ग्रहण समारोह में शरीक होने पहुंचीं राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गर्मजोशी से डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मुलाकात की. इसके बाद बीजेपी नेत्री मंच पर मौजूद अपने भतीजे और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गले लगाया.



दरअसल मध्य प्रदेश और राजस्थान की राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाले सिंधिया परिवार का ताल्लुक ग्वालियर रियासत के राजघराने से है. इस राजपरिवार की तथाकथित राजमाता विजयाराजे सिंधिया भारतीय जनता पार्टी की संस्थापक सदस्य रह चुकी हैं.
राजमाता के बेटे दिवंगत माधवराव सिंधिया कांग्रेस सरकार में केंद्रीय मंत्री थे. अब माधवराव के बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश की गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से मौजूदा सांसद हैं.
Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!