यह हैं प्रधान मंत्री मोदी की रियल और रील लाइफ पत्नी




प्रधान मंत्री की पत्नी जशोदा बेन और उनके पात्र की भूमिका अदा कर रही अभिनेत्री बरखा बिष्ट

लोक सभा का चुनाव आने वाला है. तिथियाँ तय हो गयी हैं. आचार संहिता लग चुका है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बायोपिक आ रही है जिसमें नरेन्द्र मोदी को हीरो की तरह पेश किया गया है. ट्रेलर के बाद ऐसा लगता है कि इसमें मोदी के मिथ्य को सत्य और सत्य को बढ़ा चढ़ा कर मिथ्य की तरह पेश किया गया है.

विवेक ओबेरॉय इसके हीरो हैं और पापा सुरेश ओबेरॉय ने आनंद पंडित और मनीष आचार्य के साथ इसका निर्माण किया है. इसे बहुत कम दिनों में युद्ध स्तर पर तैयार किया गया है ताकि इसका लाभ सीधे सीधे भाजपा को आम चुनाव में मिल सके. हालांकि पिछले दिनों एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटी और शायद ही उसका कोई असर हुआ हो.

फिल्म में प्रोस्थेटिक मेकअप के बावजूद भी विवेक ओबेरॉय न मोदी जैसे दिखने में कामयाब हुए हैं और न ही उनके हावभाव पीएम से मिलते दिख रहे हैं.

ज़रीन वहाब इसमें मोदी की माँ का रोल और पत्नी जशोदा बेन का रोल बरखा सेनगुप्ता बिष्ट प्ले कर रही हैं.

 

रील लाइफ जशोदा बेन की कहानी

रील लाइफ जशोदा बेन का पूरा नाम बरखा बिष्ट सेनगुप्ता है. बंगाली परिवार में जन्मी बरखा ने कई हिंदी और बंगला फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया है. कितनी मस्त है ज़िन्दगी उनका पहला हिंदी सीरियल और राजनीति उनकी पहली हिंदी फिल्म थी. स्टार प्लस के धारावाहिक प्यार के दो नाम… एक राधा एक श्याम में उनकी मुख्य भूमिका थी.

होली के दिन रिलीज़ हुए ट्रेलर में इनका कोई दृश्य नहीं है.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!