अपनी फिल्मों से संतुष्ट हूं : कैटरीना




Katrina Kaif (file photo). Image credit: hdwallsource.com

–निवेदिता  

नई दिल्ली, 15 नवंबर | बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों जैसे ‘नमस्ते लंदन’, ‘धूम-3’ और ‘एक था टाइगर’ आदि का हिस्सा रहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्में ‘बार-बार देखो’ और ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह जिस तरह की फिल्में कर रही हैं, उनसे बेहद खुश और संतुष्ट हैं।

कैटरीना से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्मों और विज्ञापनों में व्यस्त रहने के कारण अपने लिए खाली वक्त की कमी महसूस करती हैं? आईवेयर कंपनी लेंसकार्ट की ब्रांड एंबेसडर अभिनेत्री ने कहा, “मैं वास्तव में अपने काम का लुत्फ उठाती हूं।”



कैटरीना ने कहा, “मैं जो भी करना चाहती हूं, उस पर ध्यान देती हूं। मैं जिस तरह की फिल्में कर रही हूं..पसंदीदा लोगों के साथ काम करने का मौका पाकर और नए लोगों से सीखने को लेकर बहुत खुश और संतुष्ट हूं। यह चीज ब्रांड के साथ भी है। यह सिर्फ सेट पर नजर आने के बारे में नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे की बातों का हिस्सा बनने के बारे में भी है, इसलिए मैं अपने काम का आनंद लेती हूं।”

कैटरीना अपनी पिछली कुछ फिल्मों के असफल होने पर भी सकारात्मक रुख अपनाए हुए हैं।

कैटरीना (34) ने कहा, “हर फिल्म के साथ आप यह कोशिश करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि आप सीख रहे हैं और कहीं किसी मोड़ पर अगर आप परेशान होते हैं तो शायद खुद से सवाल करते हैं, ‘क्यों, यहां क्या हो रहा है? मुझसे कहां गलती हो रही है? मुझे कैसे खुद को आगे बढ़ाना है।”‘

उन्होंने कहा कि हर किसी को ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है, जहां वे बहुत प्रेरित होते हैं और फिर कभी-कभी ऐसा समय भी आता है, जब वे निरुत्साहित महसूस करते हैं। लेकिन हमेशा खुद को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना चाहिए और नई चीजें करने की कोशिश करनी चाहिए।

अभिनेत्री जल्द ही बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आएंगी। वह अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी काम कर रही हैं।

–आईएएनएस

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!