देश में हो रहे मॉब लिंचिंग पर पंजाब के शाही इमाम की भगवा गुंडों को खुली धमकी, कहा चूड़ियाँ नहीं पहनी है, ईंट का जवाब पत्थर से देंगे




पंजाब के शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी

पंजाब के शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुसलमानों को ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए ललकार रहे हैं.

शाही इमाम इस वीडियो में कह रहे हैं कि यह देश किसी के बाप की जागीर नहीं है. वह इस मुल्क को छोड़ कर नहीं जाएंगे और छाती ठोक कर अल्लाह ओ अकबर कहेंगे.

उनहोंने कहा कि हमको दुनिया की कोई ताक़त अपने धर्म पर चलने से नहीं रोक सकती. और जिसको चाहे जितना मन अत्याचार कर ले. हम उनका जवाब लाठी, डंडे और पत्थर से देंगे.

उनहोंने कहा कि इस देश मुसलमान, दलित और सिख सुरक्षित नहीं हैं. पूरे देश में इनके खिलाफ गुंडागर्दी हो रही है.

उनहोंने आगे कहा कि जिस तरह से हमने आजादी की लड़ाई लड़ी उसी तरह से हम फिर से इनसे आज़ादी की लड़ाई लड़ेगे.

शाही इमाम ने कहा कि जिस तरह से मुसलमानों, दलितों और सिखों को मारा जा रहा है, जो लोग यह कर रहे हैं उनसे एक बात कहना चाहते हैं कि उनहोंने चूड़ियाँ नहीं पहन रखी हैं. हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे और देश में किसी तरह का भी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे.

पंजाब के शाही इमाम इससे पहले भी कई बार सुर्ख़ियों में रहे हैं. एक बार 2015 में वह तब सुर्ख़ियों में आए थे जब उनहोंने कहा था कि लश्कर की तरफ से उन्हें जान मारने की धमकी मिली है.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*