दो महीने बाद मिले तेजस्वी से तेज प्रताप, दिया छोटे को विजयी होने का आशीर्वाद




पटना (बिहार): लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी लगाने के लगभग 2 महीने बाद अपने छोटे भाई पूर्व मुख्य मंत्री तेजस्वी यादव से आज उनके आवास पर मिले. मिले ही नहीं बल्कि छोटे भाई को विजयी होने का आशीर्वाद भी दिया.



ज्ञात रहे कि तेज प्रताप पत्नी ऐश्वर्या के साथ अलग होने की नियत से कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाने के बाद परिवार से दूर चल रहे थे.

राजद के सूत्रों के मुताबिक दोनों भाइयों ने राजनीति पर विमर्श किया. यह मुलाक़ात लगभग 45 मिनट तक चली.

बाहर आकर तेज प्रताप यादव ने मीडिया के प्रश्नों के जवाब में कहा कि दोनों भाइयों ने केवल राजनीति पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि पार्टी को कैसे मज़बूत किया जाए और पार्टी से अच्छे लोगों को कैसे जोड़ें इस कार्यनीति पर चर्चा हुई.

तेज प्रताप ने भाइयों के मिलन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया और अपने सन्देश में लिखा “आज अपने अर्जुन से मिलकर आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार किया एवं बिहार के कुरुक्षेत्र में विजयी होने का आशीर्वाद दिया। तैयारी पूरी है जीत जरूरी है.”

तेज प्रताप तस्वीर में पूर्व मुख्य मंत्री को आशीर्वाद दे रहे हैं. और अन्य तस्वीरों में वे एक दुसरे के साथ औपचारिक रूप से साथ दिख रहे हैं.

हालांकि, तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई के साथ की मुलाक़ात के चित्रों को अपने ट्विटर हैंडल से साझा नहीं किया और न ही इसकी चर्चा की.

सूत्रों के अनुसार, कई मामलों में दोनों भाइयों के बीच मतभेद हैं हालांकि आज तेज प्रताप ने कहा कि हम भाई वही करेंगे जो राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कहेंगे.

    

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!