लोक सभा में बुरी तरह से हार के बाद तेजस्वी ने किया ट्वीट कि चोट का इलाज करवा रहा था, लोगों का गुस्सा फूटा कि कहीं बैंकाक मसाज कराने तो नहीं चले गए थे




तेजस्वी यादव (फाइल फ़ोटो)

लोक सभा में बिहार महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे राजद के नेता तेजस्वी यादव गठबंधन की बुरी तरह हार के बाद आज ट्विटर पर अपनी हाजरी लगाकर कहा कि वह बीमार थे और अपना इलाज करा रहे थे.

लोक सभा में अपनी बहन की सीट भी न बचाने वाले तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर आखरी ट्वीट 10 जून को किया था. तब से बिहार में कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनमें मुजफ्फरपुर में लगभग 150 बच्चों की मौतें हुईं और एसकेएमसीएच के पास जंगल में सैकड़ों नरकंकाल निकले लेकिन उनकी ओर से कोई ट्वीट न आने पर लोगों ने कई कयास लगाए.

हिन्दुस्थान समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी यादव इस अज्ञातवास के दौरान अमित शाह के साथ लगातार संपर्क में थे.

“दोस्तों, पिछले कई सप्ताह से मैं अपने लिगमेंट और एसीएल की पुरानी चोट का ईलाज कराने में व्यस्त रहा. किन्तु मैं राजनैतिक विरोधियों और कुछ मीडिया वालों की कहानियों को देखकर हैरान हूँ.” तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कहा.

इसके अतिरिक्त, राजद नेता ने कई ट्वीट किया. इसमें उनहोंने अपनी पार्टी को सामाजिक न्याय की पार्टी का बखान किया और यह भी कहा कि वह बिहार में हो रही घटनाओं पर लगातार नज़र रखे हुए थे.

लेकिन ट्विटर यूजर पर इन ट्वीट का असर कम रहा है. किसी ने कहा कि वह सिंगापूर में ऐयाशी कर रहे थे तो किसी ने कहा कि बैंकाक में मसाज करवाने गए थे. किसी ने कहा कि हार के बाद किस मुंह से जनता को जवाब देते.

तेजस्वी के ट्विटर पर वापसी से उनके समर्थक हालांकि खुश दिखे और उनके स्वस्थ्य होने की कामना की और कहा कि वह जल्दी मैदान में उतर कर घमंडी नीतीश कुमार की सरकार का मुकाबला करें. कुछ ने सलाह दी की वह आने वाले विधान सभा की चुनाव की अब तैयारी शुरू करें.

पंखुरी पाठक ने कहा कि “उम्मीद करती हूँ कि सर्जरी ठीक से हो गयी होगी और आप स्वस्थ्य होंगे! नाकारा और घमंडी नीतीश सरकार से ज़मीनी और सोशल मीडिया दोनों पर लड़ाई की कामना करती हूँ.शुभ कामनाएं!”

इसी तरह उनके समर्थन में और लोगों ने भी ट्वीट किया.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!