‘लालू यादव को फंसाने के लिए किया CBI का इस्तेमाल’ : तेजस्वी




सीबीआई में चल रहे संग्राम को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजनीति साजिश के तहत सीबीआई का इस्तेमाल कर विपक्षी दलों को फंसा रहे।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाह की तरह सरकार चला रहे हैं और एक-एक करके देश के सभी प्रतिष्ठित संस्थानों को तबाह कर रहे है। मोदी सरकार में सीबीआई निष्पक्ष तरीके से काम नहीं कर रही है और उसके ऊपर काफी दबाव है।

वहीं तेजस्वी ने 2,500 करोड रुपये के सृजन घोटाले की जांच कर रही सीबीआई को लेकर सवाल उठाए और पूछा कि क्या जांच एजेंसी के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने इस घोटाले में नीतीश कुमार को इसलिए बचाया था कि वह महागठबंधन को छोड़कर दोबारा NDA में जा सके ?



आपको बताते चलें की बीते हफ्ते भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) की पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में गुरुवार को आयोजित ‘भाजपा हराओ-देश बचाओ’ रैली में विपक्षी दलों ने अपनी एकजुटता का प्रदर्शन किया था। उन्होंने अगले चुनाव में भाजपा को हटाने की अपील करते हुए लोगों से कहा, “केंद्र में भाजपा की सरकार हादसा है और पटना के गांधी मैदान में हो रही यह रैली दुबारा हादसा होने से बचाएगी।” उन्होंने बड़े गठबंधन की आवश्यकता बताते हुए कहा कि इसके लिए वामदल और समाजवादियों को एक साथ आना होगा।

 

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*