नीतीश मुझे व पार्टी को बर्बाद करने पर आमादा: रालोसपा प्रमुख




By TMC Staff-Reporter 

पटना : रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें और उनकी पार्टी को बर्बाद कर देने पर उतारू हैं। दलों में तोड़फोड़ करना उनकी नियति है, लेकिन हम दोनों एनडीए में हैं, लिहाजा उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।

कुशवाहा रविवार को पटना में लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान से मिलकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने नई दिल्ली गए लेकिन अमित शाह से मुलाकात नहीं होने पर वे पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मुलाकत कर पटना लौट आए।

उधर शरद यादव से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि बिहार में शरद यादव सामाजिक न्याय के सबसे बड़े नेता हैं। उनकी पार्टी भी सामाजिक न्याय की अवधारणा पर चलती है। लिहाजा उनकी मुलाकात श्री यादव से होती रहती है।

बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में सीट बंटवारे के एनडीए का फार्मूला घोषित होते ही अरवल में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिले थे। एक दिन बाद ही भाजपा अध्यक्ष ने उन्हें मिलने के दिल्ली बुलाया था, लेकिन वे कार्यक्रमों में व्यस्त रहने का हवाला देकर उस दिन नहीं गए। अमित शाह से मिलने का समय नहीं मिल पाया। ऐसे में कुशवाहा भीतर-भीतर खिचड़ी पका रहे हैं या खीर यह तो आने वाले समय में पता चलेगा, लेकिन राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि उनके कदम महागठबंधन की ओर बढ़ रहे हैं।

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!