उत्तर प्रदेश: मस्जिद के इमाम की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या




उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मस्जिद के इमाम की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस के अनुसार थाना नूरपुर के गांव के पूरनपुर की मस्जिद में 22 वर्षीय इमाम नूरहसन की शुक्रवार देर रात चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी।

उन्होंने बताया कि आज सुबह नमाज पढने गए लोगों ने इमाम की खून से लथपथ लाश देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम बैड़ा सादात निवासी 30 वर्षीय हाफिज नूर हसन पुत्र इकरामुद्दीन इदरीसी लगभग दो साल से पुरनपुर नंगला की बिलाल मस्जिद मे नमाज पढ़ाने का कार्य कर रहे थे। शुक्रवार रात इमाम को मस्जिद के ऊपर बने उनके हुजरे मे सोते समय किसी अज्ञात लोगों ने इमाम का पहले कपड़े से गला घोटा गया फिर किसी धार दार हथियार से सर पर कई वार किए जिस से इमाम की मोके पर ही मृत्यु हो गई।



थाना प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर घटना स्थल को सील कर शव को अपने कब्जे में किया ओर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटना स्थल पहुँचे सपा नूरपुर विधायक नईमुल हसन ने मस्जिद के इमाम के कत्ल की कड़ी निंदा की।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की छानबील चल रही हे पूरी जानकारी पी एम रिपोर्ट आने बाद ही पता चलेगी उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*