भारतीय लहजे को लेकर विकास खन्ना का उड़ाया गया था मजाक




-द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी डेस्क

मुंबई (महाराष्ट्र), 19 जनवरी, 2018 | पीपुल पत्रिका द्वारा ‘हॉटेस्ट शेफ ऑफ अमेरिका’ के लिए नामित हो चुके और न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्तरां के लिए ‘मिशेलिन स्टार’ जीत चुके शेफ विकास खन्ना को ऐसे समय का भी सामना करना पड़ा था, जब लोग उनके बोलने के लहजे का मजाक उड़ाया करते थे और महज उनकी राष्ट्रीयता के कारण उन्हें उनकी उंगलियां काट देने की धमकी देते थे। स्टार प्लस चैनल की ओर से एक बयान में कहा गया कि मशहूर शेफ ने टीवी शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ के एक एपिसोड में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। टीवी शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ को शाहरुख़ खान एंकर करते हैं।


सेलेब्रिटी शेफ खन्ना ने कहा, “2001 में जहां मैं काम किया करता था, उस होटल का मालिक मुझे हर तरीके से नीचा दिखाया करता था और कहता था कि मैं किसी काम के काबिल नहीं हूं। हमेशा वह मुझे डराता, अपमानित करता और मेरे बोलने के लहजे का मजाक उड़ाता।”

उन्होंने एक घटना को याद करते हुए कहा, “एक दिन बस मजे के लिए उसने मेरी कॉफी में थूक दिया और हर कोई मुझ पर हंसने लगा। कुछ दिनों के बाद, उसने गहरे नशे की हालत में मेरी उंगलियों को काटने के लिए एक बड़ा चाकू उठा लिया। उसी दिन मैं उस जगह से भाग गया और मुझे अहसास हुआ कि मेरा संघर्ष इतना आसान नहीं होने वाला है।”

एपिसोड का प्रसारण रविवार को होगा।

-आईएएनएस

 

 

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!