करोड़ों का दान देने के बाद सलमान खान अब किस की मदद कर रहे हैं




बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने लॉकडाउन में करोना वॉरियर्स, गरीबों, प्रवासी मजदूरों और फिल्मी जगत से जुड़े अन्य लोगों की लागातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया था। अब खबर है कि सलमान ने परेशान थिएटर आर्टिस्ट और कर्मचारियों की मदद के लिए सामने आए हैं। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के युवा सेना नेता राहुल एन कनल ने दी है। बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस ने सलमान खान के नेक कामों की तारीफ कर चुके हैं।

राहुल एन कनल ने ट्वीट करते हुए बताया कि सलमान खान ने इन थिएटर कर्मचारियों को राशन पहुंचाने का काम किया है। इस राशन पैकेट में 5 किलो चावल ,गेहूं का आटा, सब्जियां, तेल, नमक ,मसाले और चाय पत्ती शामिल है। राहुल के अनुसार, जब श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और कर्मचारियों के बारे में सुना तो हमें काफी दुख हुआ और वह सीधा सलमान खान के पास गए। सलमान इन लोगों की मदद करने के लिए फौरन तैयार हो गए।

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री के बौने एक्टर्स की भी आर्थिक रूप से मदद की है। कुछ समय पहले उन्हें अपने फार्महाउस से राशन का सामान गरीबों को बांटने के लिए भेजते देखा गया था। इसके साथ ही सलमान खान ने 10.50 करोड़ का दान दिया था।

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!