शहीद की बेटी को प्रियंका का वादा, डॉक्टर बनने में करेंगी मदद




जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए उन्नाव जिले के अजीत कुमार आजाद की बेटी ईशा से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की. ईशा ने प्रियंका को बताया कि वह बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती है. इस पर प्रियंका गांधी ने कहा, ‘हम वादा करते हैं कि हम आपकी मदद करेंगे’.

News18 की खबर के अनुसार, ईशा ने बताया कि कांग्रेस नेता अन्नू टंडन ने प्रियंका गांधी से बातचीत करवाई. उन्होंने मुझे डॉक्टर बनाने का वादा किया है. वहीं शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि प्रियंका गांधी ने जो भरोसा मेरे परिवार को दिया है, उससे इस दुख की घड़ी में इम लोगों को सदमे से उभरने में मदद मिलेगी.



उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के लोकनगर मोहल्ले में रहने वाले शहीद जवान अजीत कुमार आज़ाद सीआरपीएफ बटालियन 115 में तैनात थे. उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले अजीत कुमार आजाद गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि शहीद जवान रविवार को ही कश्मीर के लिए रवाना हुए थे. शहीद जवान के दो बेटियां भी हैं. उनमें एक डॉक्टर बनना चाहती है जिसके मदद का वादा प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया.

गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं, जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे.

सत्यपाल मलिक ने NDTV को साक्षात्कार में बताया था कि आतंकी घटना की इंटेलिजेंस रिपोर्ट पहले से मौजदू थी. साथ ही उनहोंने बताया था इस में सुरक्षा चूक चुक भी हुई है.

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!