योगी सरकार के इशारे पर हुआ बीएचयू में लाठीचार्ज : आप




बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय की छात्रा लाठी की मार के बाद रोती हुईं

लखनऊ, 24 सितम्बर । बीएचयू में अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज पर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। आप का कहना है कि यह सब सरकार के इशारे पर पुलिस ने किया है। आप ने रविवार को हजरतगंज में गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया। 

आप के जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने इस मौके पर कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली योगी सरकार सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह से असफल साबित हुई है। इससे हताश होकर योगी सरकार शांति पूर्वक अपनी सुरक्षा की मांग कर रही छात्राओं को भी नहीं बख्श रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा आधी रात को बर्बरतापूर्वक लाठी चार्ज करवाकर प्रदेश में तानाशाह रवैये को कायम करना चाहती है। गौरव ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा छात्रों के साथ है और उनकी समस्याओं के समाधान तक हमेशा उनके लिए संघर्ष करती रहेगी।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि “BHU से प्रदर्शनकारी छात्राओं को हटाने के लिए पुलिस बल प्रयोग किया गया, PM द्वारा ‘बेटी बचाओ’ का नारा ऐसे सार्थक किया जा रहा है ! #शर्मनाक।”

वही आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने ट्वीट किया कि “मैं आज कहता हूँ बेटियों पर लाठी भाँजने वाली सरकार/पार्टी का नाश होगा । जल्दी । #अबकी_बार_बेटी_पर_वार”

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*