बिहार: थम नहीं रहा अपराधों का सिलसिला, हुआ 24 घंटे में 5 हत्या




Patna : जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश में लगातार एक बाद एक आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं वहीँ बिहार के पटना में अपराधियों ने चौबीस घंटे में पांच लोगों को गोलियों से भून डाला, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई और पांचवां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

पहली घटना औरंगाबाद की है जहाँ ओबरा थाना मुख्यालय से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित खरांटी गांव में बाइक सवार सशस्त्र अपराधियों ने किसान रविंद्र पांडेय (55 वर्ष ) की गोली मार हत्या कर दी। इस घटना के बाद मीणों ने सोमवार सुबह औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ को जाम कर दिया है।

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि थानाध्यक्ष सुस्त है जिस कारण ओबरा के गांवों में लगातार हत्या की घटनाएं हो रही है।

दूसरी घटना नानपुर थाना क्षेत्र के बनौल गांव में घर में घुस कर बदमाशों ने पूर्व एसपीओ गणेशी दास की गोली मार कर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं जहानाबाद में रविवार की देर शाम अरवल एनएच 110 पर अवस्थित किंजर थाना क्षेत्र के शांतिपुरम में एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। युवक की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई।

चौथी घटना भोजपुर जिले में सोमवार की सुबह दो बाइक सवार अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी और फरार हो गए। पांचवी घटना पटना से सटे नौबतपुर में रविवार को अपराधियों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नौबतपुर ब्लॉक मोड़ के पास अभरनचक की है, जहां अपराधियों ने भुनेश्वर राम को गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*