क्या मेरा मंदिरों में जाना मना है? : राहुल गांधी




अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करते राहुल गांधी

-द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी डेस्क

अहमदाबाद (गुजरात), 12 दिसंबर, 2017 | नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को सवाल किया कि कि क्या उनका मंदिरों में जाना मना है? उन्होंने कहा कि मंदिरों में जाना उन्हें बेहद अच्छा लगा और वह जिस किसी मंदिर में गए, वहां गुजरात के सुनहरे भविष्य के लिए प्रार्थना की। एक संवाददाता ने जब विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के दौरान गुजरात के मंदिरों में जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “क्या मंदिरों में जाने से मुझे मना किया गया है?”



उन्होंने कहा, “हमने इस बार यात्रा शुरू की है..मैं जिस किसी मंदिर में गया, मैंने गुजरात के सुनहरे भविष्य के लिए प्रार्थना की, ताकि राज्य के युवाओं और किसानों का भविष्य उज्‍जवल हो।”

यह पूछने पर कि वह केवल गुजरात में मंदिरों में क्यों गए, कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “क्या आपको याद नहीं है कि मैं केदारनाथ भी गया था, क्या केदारनाथ गुजरात में है?”

उन्होंने कहा, “अगर आपको याद हो, उत्तराखंड में मैंने केदारनाथ के दर्शन किए थे। भाजपा का कहना है कि मैं मंदिरों में नहीं जाता.. जाइए और उत्तराखंड में पता लगाइए।”

राहुल ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान आम तौर पर पार्टी सार्वजनिक सभा आयोजित करती है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस बार हमने एक ‘यात्रा’ या रोडशो आयोजित किया था।

उन्होंने फिर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला से पूछा कि अभी तक कितने किलोमीटर की यात्रा पूरी हो चुकी है।

राहुल ने कहा, “इस यात्रा के दौरान मैं जहां भी जा सकता था, गया और मुझे अच्छा लगा..बहुत अच्छा।”

-आईएएनएस

 

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*