उत्तराखंड मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज और उनकी टीवी एक्ट्रेस बहु समेत परिवार के सात सदस्य COVID19 पॉज़िटिव




उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत और टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई उनकी एक्ट्रेस बहु मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी को ऋषिकेश के अस्पताल में 31 मई को भर्ती कराया गया है। मोहिना ने जानकारी देते हुए कहा कि सास को हल्का बुखार आया। उस समय जब कोरोना टेस्ट कराया तो वह नेगेटिव आया। सभी लोग आराम से रहने लगे। बाद में इसपर ध्यान नहीं दिया। जब बुखार बढ़ता गया तब परिवार के सभी लोगों ने कोरोना का टेस्ट कराया तो पाया कि कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

मोहिना कुमारी सिंह अपने पति सुयेश रावत के साथ (चित्र: सोशल मीडिया)

मोहिना ने मीडिया से बात करते हुए आगे बताया कि शायद इसी वजह से हम लोगों को पता नहीं चला कि कब हम सब कोरोना संक्रमित हो गए। मैं जानती हूं कि आसपास काफी नेगेटिव खबरें चल रही हैं। सास-ससुर लोगों की सेवा करने के लिए घर से बाहर निकलते थे, शायद इसी वजह से उन्हें कोरोना वायरस हो गया हो।

मोहिना कहती हैं कि मेरे देवर को छोड़कर घर के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। बाकी के सदस्य हमारे घर में ही रहते हैं। हालांकि, कितने लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं इसकी जानकारी मोहिना ने नहीं दी है। सभी लोग अस्पताल में तब तक रहेंगे जब तक रिपोर्ट्स नेगेटिव नहीं आ जाती।

मोहीना कुमारी की शादी पिछले साल 14 अक्टूबर को हरिद्वार में हुई थी। मोहीना, शिवांगी और मोहसीन स्टारर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति के रोल में नजर आई थीं। अभी वह किसी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं।

Liked it? Take a second to support द मॉर्निंग क्रॉनिकल हिंदी टीम on Patreon!